कोरोना योद्धाओं के लिए भेेजी गई सामग्री ग्रहण की

उपायुक्त सोलन के.सी. चमन ने आज यहां भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा द्वारा गत दिवस नई दिल्ली से प्रदेश के सभी जिलों सहित सोलन जिला के अग्रिम पंक्ति के कोरोना योद्धाओं के लिए भेेजी गई सामग्री ग्रहण की। 
यह सामग्री केन्द्रीय वित्त राज्य मन्त्री अनुराग ठाकुर ने निजी प्रयासों से उपलब्ध करवाई है। 
प्रदेश खादी बोर्ड के उपाध्यक्ष पुरूषोत्तम गुलेरिया ने संकट के इस समय में कोरोना योद्धाओं के लिए आवश्यक स्वास्थ्य सामग्री उपलब्ध करवाने के लिए केन्द्रीय वित्त राज्य मन्त्री अनुराग ठाकुर का आभार व्यक्त किया। 
उन्होंने कहा कि वर्तमान संकट काल में जन-जन की सेवा हमारा कत्र्वय है और इस दिशा में भाजपा के सभी कार्यकर्ता केन्द्र एवं प्रदेश सरकार के साथ कंधे से कंधा मिलाकर कार्य कर रहे हैं। 
के.सी. चमन ने इस अवसर पर सोलन जिला के कोरोना योद्धाओं के लिए आवश्यक चिकित्सा उपकरण एवं अन्य सामान उपलब्ध करवाने के लिए केन्द्रीय वित्त राज्य मन्त्री अनुराग ठाकुर का आभार व्यक्त किया। 
उन्होंने कहा कि सोलन जिला को 5000 तीन प्लाई मास्क, 2000 गलव्स, 400 पीपीई किट, 100 फेस शील्ड, 100 एनआरएम (नाॅन रिब्रिदर मास्क), 50 पल्स आॅक्सीमीटर, 150 आॅक्सीजन मास्क तथा 300 एन-95 मास्क प्राप्त हुए हैं। जिला को सामग्री की द्वितीय किस्त भी शीघ्र ही प्राप्त हो जाएगी। 
के.सी.चमन ने कहा कि यह पूरी सामग्री विभिन्न स्थानों पर तैनात कोरोना वारियर्स को प्रदान की जाएगी। उन्होंने कहा कि यह प्रयास जहां कोरोना योद्धाओं का मनोबल बढ़ा रहा है वहीं जन-जन को केन्द्र एवं प्रदेश सरकार के सघन प्रयासों के साथ-साथ निजी स्तर भी सम्बल प्रदान कर रहा है।

Leave a Comment

क्या वोटर कार्ड को आधार से जोड़ने का फैसला सही है?