सचिवालय सेवाएं कर्मचारी संगठन के प्रतिनिधि मण्डल ने मुख्य सचिव के साथ शिष्टाचार भेंट की

हिमाचल प्रदेश सचिवालय सेवाएं कर्मचारी संगठन के प्रतिनिधि मण्डल ने श्री भूपेन्द्र सिंह (बाॅबी) प्रधान की अध्यक्षता में मा0 मुख्य सचिव महोदय के साथ शिष्टाचार भेंट की। महासचिव महेश कुमार ने बताया कि इसमें श्री चानण मैहता, वरिष्ठ उप-प्रधान, श्री राजेन्द्र सिंह (मियाॅ), उप-प्रधान, श्री महेन्द्र सिंह, सयुुंक्त सचिव, श्री संजय कुमार, कोषाध्यक्ष एवं कार्यकारी सदस्य सर्वश्री विनोद, मनोज, नवनीत, कुलदीप एवं रक्षित उपस्थित रहे। माननीय मुख्य सचिव महोदय ने आशवस्त किया कि कर्मचारियों के हित की जो भी मांगे होगी उनको निकट भविष्य में पूरा करने के लिए संगठन का सहयोग करेगे।

बैठक में कार्यकारिणी ने तय किया कि पहला जनरल हॅाउस 13-09-2021 को 1ः30 दोपहर को आर्मसडेल भवन के प्रंागण में होना निश्चित हुआ है।

आज हिमाचल प्रदेश राज्य अनुबंध कर्मचारी संगठन के प्रधान श्री सुरेन्द्र कुमार नड्डा ने भी अपनी कार्यकारणी के पदाधिकारियों एवं सदस्यों सहित हिमाचल प्रदेश सचिवालय सेवाएं कर्मचारी संगठन की कार्यकारणी के साथ सचिवालय संगठन के कक्ष में शिष्टाचार भेंट की तथा निकट भविष्य में संयुक्त सलाहकार समिति (जे0 सी0 सी0) की बैठक होने जा रहीं है। उसमें कर्मचारी हित में जो मांगे उठाई जाएगी उनको पूरा करवाने के लिए सभी मिलकर अपना सहयोग करेगें।हिमाचल प्रदेश सचिवालय सेवाएं कर्मचारी संगठन ने माननीय मुख्यमन्त्री महोदय का आभार व्यक्त किया कि लगभग चार वर्ष के बाद संयुक्त सलाहकार समिति (जे0 सी0 सी0) की बैठक होने जा रही है, जिससे सचिवालय एवं प्रदेश के समस्त कर्मचारियों को उनकी काफी समय से रूकी मांगों को पूरा होने की उम्मीद जगी है।

Leave a Comment

क्या वोटर कार्ड को आधार से जोड़ने का फैसला सही है?