वीरभद्र सिंह पर कैबिनेट मंत्री की टिपपणी पर भड़की कांग्रेस

Spread the love

अंहकार से भरा है मंत्री का ब्यान : छाजटा
जिला कांग्रेस कमेटी शिमला ग्रामीण के अध्यक्ष यशवंत छाजटा ने कहा कि शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज का यह ब्यान अंहकार से भरा हुआ है। उन्होंने कहा कि वीरभद्र सिंह ने मुख्यमंत्री रहते हुए प्रदेश का समग्र विकास किया। विकास में उन्होंने कोई भेदभाव नहीं किया। मंत्री का ब्यान दर्शाता है कि उनमें अहंकार भर आया है। उन्होंनेने कहा कि वीरभद्र सिंह और कांग्रेस पार्टी के खिलाफ इस तरह की टिप्पणी को कतई सहन नहीं किया जाएगा। 
उन्होंने शहरी विकास मंत्री से पूछा कि वह शिमला शहर के लिए की गई उपलब्धी बताए। स्मार्ट सिटी का दर्जा मिलने के बाद भी वह यहां सुविधाएं नहीं दे पाए। शहर के वार्डों को ही बजट जारी करने और विकास करवाने में भेदभाव करते रहे हैं। उन्होंने कहा कि

क्या कहा था मंत्री ने
शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज ने पत्रकारवार्ता के दौरान कहा था कि हिमाचल में आज तक कोई भी सरकार रिपीट नहीं कर पाई। वीरभद्र सिंह 6 बार सीएम रहे लेकिन कांग्रेस कभी रपीट नहीं हुई। सुरेश भारद्वाज ने कहा कि वीरभद्र सिंह छह बार इसलिए सीएम बनें क्योंकि कांग्रेस के पास कोई दूसरा नेता ही नहीं था। उन्होंने कहा था कि सरकार को रिपीट न करवाने की परंपरा अब खत्म होगी। 2022 में जयराम की सरकार बनेगी।