May 19, 2022

नड्डा बिलासपुर सदर त्रिदेवों के साथ करेंगे संवाद

Spread the love

शिमला, भाजपा महामंत्री त्रिलोक जम्वाल ने बताया की राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा द्वारा लिखे गए पत्र के अनुसार जैसा कि हम सबको विदित है कि संपूर्ण विश्व सहित हमारा देश पिछले एक वर्ष से भी अधिक समय से कोरोना नामक बीमारी से जूझ रहा है । कोविड -19 की पहली लहर को जहां केन्द्र सरकार ने माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में न केवल सफलतापूर्वक नियंत्रित किया अपितु इससे उपजे आर्थिक एवं सामाजिक दुष्प्रभावों को भी सफलतापूर्वक संभाला । कोविड -19 की दूसरी लहर जो अत्यंत भयावह तरीके से देश भर में फैली को भी अब काफी हद तक नियंत्रित कर लिया गया है । इस बीच में केन्द्र सरकार द्वारा देश भर में स्वास्थ्य सुविधाओं का यथा दवा उत्पादन , आक्सीजन की उपलब्धता एवं उत्पादन , चिकित्सालयों का सुदृढ़ीकरण एवं विस्तार जिस बड़े पैमाने पर हुआ है वह उल्लेखनीय है और भविष्य में इस महामारी की अन्य संभावित लहर को नियंत्रित करने में सक्षम होगा । संपूर्ण देश में टीकाकरण का अभियान चल रहा है जो आगामी दिनों में और तेजी पकड़ेगा । इस बीच 30 मई को केन्द्र सरकार के माननीय मोदी जी के नेतृत्व में 7 वर्ष पूर्ण होने जा रहे हैं । माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष शजगत प्रकाश नड्डा के निर्देशानुसार वर्तमान परिस्थिति को ध्यान में रखते हुए इस दिन एवं पूर्व के कुछ दिनों में ‘ सेवा ही संगठन ‘ के अंतर्गत गतिविधियां विनम्रता एवं समर्पणपूर्वक आयोजित करेंगे ।
30 मई को केंद्र में मोदी सरकार के 7 वर्ष पूर्ण होने जा रहे हैं इस ऐतिहासिक दिन को भारतीय जनता पार्टी सेवा ही संगठन भाग-2 के अंतर्गत हो रहे सेवा कार्य को जनता के बीच ले जाकर मनाने जा रही है।
भाजपा महामंत्री त्रिलोक जम्वाल ने बताया कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा बिलासपुर सदर में बूथ त्रिदेवों के साथ वर्चुअल माध्यम से संवाद करेंगे , भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप नहान मेडिकल कॉलेज में उपकरणों का, सराहा अस्पताल में आइसोलेशन किट का वितरण और पच्छाद मास्क एवं सैनिटाइजर वितरण करेंगे । केंद्रीय राज्य वित्त मंत्री अनुराग ठाकुर बूथ न. 91 दयाल देहरा विधान सभा और  बूथ न. 7 समीरपुर भोरंज विधानसभा में वर्चुअल माध्यम से जुड़ेंगे।
मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर मुरहाग सिराज और डलहौज़ी के बूथ नो 42 सालमा में वर्चुअल माध्यम से संवाद करेंगे
भाजपा महामंत्री त्रिलोक कपूर पालमपुर में राकेश जमवाल सुंदर नगर में , भाजपा संगठन मंत्री पवन राणा धर्मशाला और त्रिलोक जम्वाल चक्कर मे रहेंगे उपस्थित।
इस दिन भारतीय जनता पार्टी 7792 बूथों पर पहले प्रातः 11 बजे मन की बात कार्यक्रम सुनेगी जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश को संबोधित करेंगे और उसके उपरांत भाजपा कार्यकर्ता अनेकों सेवा कार्य के माध्यम से इस दिन को बूथ स्तर मनाएंगे।
पूरे प्रदेश में जहां भाजपा के सातों मोर्चे रक्तदान शिविर का आयोजन करेंगे जिसमें सभी मोर्चे मिलकर एक हजार यूनिट रक्त एकत्र करेंगे वहीं महिला मोर्चा द्वारा प्रदेश में 6 लाख 50 हज़ार फेस कवर का वितरण भी किया जाएगा।
भाजपा महामंत्री त्रिलोक जम्वाल ने बताया कि सभी भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश पाधिकारि एवं नेतागण अपने पालकीय बूथों के साथ-साथ एक अतिरिक्त बूथ पर जाकर भी इस कार्यक्रम को करेंगे।