September 24, 2021

Himachalreport.com

in search of truth

31 जुलाई तक प्रेषित करें कर्मचारियों का विवरण

50-अर्की विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र में होने वाले उप चुनाव के दृष्टिगत आज यहां एक बैठक आयोजित की गई। बैठक की अध्यक्षता तहसीलदार निर्वाचन राजेन्द्र शर्मा ने की।
बैठक में विभिन्न विभागों के कार्यालय अध्यक्षों से निर्वाचन ड्यूटी पर तैनात किए जाने वाले अधिकारियों एवं कर्मचारियों की सूची तैयार करने को कहा गया।
राजेन्द्र शर्मा ने कहा कि 50-अर्की विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र में सुचारू निर्वाचन के लिए सभी आहरण एवं वितरण अधिकारी अपने-अपने कार्यालयों में कार्यरत कर्मचारियों की सूची 31 जुलाई, 2021 तक जिला निर्वाचन कार्यालय सोलन को प्रेषित करना सुनिश्चित करें।
इस अवसर पर विभिन्न विभागों के आहरण एवं वितरण अधिकारियों को क्प्ैम् सॉफ्ट्वेयर की जानकारी प्रदान की गई।
तहसीलदार निर्वाचन ने कहा कि सभी अधिकारी वेबपोर्टल http://admins.hp.nic.in  पर कर्मचारियों का विवरण अद्यतन करें तथा इसे जिला निर्वाचन कार्यालय सोलन के ई-मेल पते  elect-sol-hp@nic.in  पर प्रेषित करना भी सुनिश्चित करें।
उन्होंने कहा कि निर्वाचन ड्यूटी में ऐसे अधिकारियों एवं कर्मचारियां की ड्यूटी नहीं लगाई जाएगी जिनकी सेवानिवृति अवधि 01 वर्ष या इससे कम रह गई है।
राजेन्द्र शर्मा ने कहा कि वेबपोर्टल से सम्बन्धित अधिक जानकारी के लिए मोबाइल नम्बर 94598-46448 तथा 82193-22281 पर प्राप्त की जा सकती है।  
बैठक में नायब तहसीलदार निर्वाचन दीवान सिंह ठाकुर तथा विभिन्न विभागों के अधिकारी एवं कर्मचारी उपस्थित थे।